May 16, 2024
Hindi Hindi

राजनांदगांव में मतदान बेमेतरा में अमित शाह की चुनावी सभा कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे गृह मंत्री शाह , नक्सलवाद ख़त्म करने की कही बात

बेमेतरा / शौर्यपथ / देश सहित छत्तीसगढ़ में आज २६ अप्रैल को दुसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया दुसरे चरण के मतदान में प्रदेश की तीन लोक सभा सीट कांकेर , महासमुंद और राजनांदगांव शामिल थी , राजनांदगांव से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , महासमुंद से पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के चुनावी मैदान में उतरने से यह सीट व्हीआईपी सीट के रूप में माना जाने लगा . मतदान के दिन राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से सटे दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा में देश के गृह अमित शाह की चुनावी सभा भी चर्चा का विषय रही . इस चुनावी सभा से राजनांदगांव लोकसभा में भाजपा के पक्ष में मतदान बढ़ने की राजनितिक चर्चाओं से बाजार गर्म है .
   छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को प्रदेश के दौरे पर रहे. केंद्रीय मंत्री ने दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा में चुनावी सभी को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के लिए वोट की अपील की . उन्होंने कहा कि हमारे एक युवा भूवनेश्वर साहू को श्रद्धांजलि जिसकी जान कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति ने ली है. बीजेपी ने ईश्वर साहू को प्रत्याशी बनाया. छत्तीसगढ़ में तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी. कांग्रेस छत्तीसगढ़ को बनाने का विरोध करती थी. 20 साल तक राज्य में बीजेपी रही. इस दौरान बीजेपी ने इसे विकसित छत्तीसगढ़ बनाया. हमने पीडीएस का चावल गरीबों तक पहुंचाया. धान का सही मूल्य निर्धारण का काम बीजेपी ने किया. आने वाले 2 साल में छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म हो जाएगा. कांग्रेस ने नक्सलवाद का लालन पोषण किया है.
   गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जैसी ही बीजेपी की सरकरा आई हमने 4 ही महीने में करीब 90 नक्सलियों को समाप्त करने का काम किया. 123 अरेस्ट किए गए. कई ने सरेंडर किया. 2 साल दीजिए, मोदी जी को तीसरी बार पीएम बना दीजिए, छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म कर देंगे. पीएम मोदी ने ऐसे काम किए जो हजारों साल तक कोई कर नहीं पाएगा. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में राहुल गांधी नहीं गए, क्योंकि उन्हें वोट बैंक का डर था. छत्तीसगढ़ का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है.
कांग्रेस पर साधा निशाना
  गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने धारा 370 खत्म कर के दिखाया है. कश्मीर में अब किसी को कंकड तक चलाने की हिम्मत नहीं है. यूपीए सरकार में आए दिन कोई न कोई आकर बम धमाके किया करता था. बीजेपी सरकार ने 10 दिन में ही सर्जिल स्ट्राइक कर आतंकवादियों का सफाया करने का काम किया है. बीजेपी ने 25 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है. 12 करोड़ शौचालय बनाया गया है. 4 करोड़ गरीबों के घर बनाए गए हैं. 10 करोड़ लोगों को उज्जवला कनेक्शन मिला है. 14 करोड़ लोगों को नल से जल देने का काम पीएम मोदी ने किया है. पीएम मोदी पर कोई आरोप नहीं लगा  है. दूसरी ओर कांग्रेस के नेता पर घोटाले का आरोप है.
  उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने महादेव के नाम पर घोटाला किया. युवाओं के साथ नियुक्त, अनाज, गोबर, पीएससी, गोठान घोटाला किया है. 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाली कांग्रेस पार्टी फिर से नए कपड़े पहनकर आई है. कहते हैं हमे चुनो. बीजेपी ने वादा किया था महतारी वंदन योजना के तहत चेक भेजेंगे, यह वादा हमने पूरा कर दिया. कांग्रेस ही पिछड़ा वर्ग का विरोधी दल है. कांग्रेस ने मंडल कमीश्न का विरोध किया था. रिजर्वेशन देने के काम बीजेपी ने किया है. कांग्रेस झूठ फैला रही है कि बीजेपी आरक्षण खत्म कर देगी. आरक्षण खत्म नहीं होगा यह पीएम मोदी की गारंटी है.

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

हमारा शौर्य

हमारे बारे मे

whatsapp-image-2020-06-03-at-11.08.16-pm.jpeg
 
CHIEF EDITOR -  SHARAD PANSARI
CONTECT NO.  -  8962936808
EMAIL ID         -  shouryapath12@gmail.com
Address           -  SHOURYA NIWAS, SARSWATI GYAN MANDIR SCHOOL, SUBHASH NAGAR, KASARIDIH - DURG ( CHHATTISGARH )
LEGAL ADVISOR - DEEPAK KHOBRAGADE (ADVOCATE)