March 05, 2024
Hindi Hindi
मनोरंजन

मनोरंजन (806)

 मनोरंजन /शौर्यपथ / बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी फिट और हैंडसम एक्टर का जिक्र होता है, तो इसमें अनिल कपूर का नाम जरूर लिया जाता है. 67 साल की उम्र में भी अनिल कपूर की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. ना सिर्फ उनके लुक्स बल्कि उनकी पर्सनालिटी, उनकी फिजिक भी 30-35 साल के लड़कों को मात देती है. ऐसे में हर फैंस के मन में यही सवाल उठता है कि अनिल कपूर की आखिर फिटनेस का राज क्या है. अगर आप भी सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो यह सीक्रेट रिवील किया है खुद उनकी बेटी सोनम कपूर ने. सोनम ने बताया कि अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए अनिल कपूर कैसे अपनी लाइफस्टाइल मेंटेन रखते हैं.
तो इस वजह से 67 में 40 के लगते हैं अनिल कपूर
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर और चाचाओं की लाइफस्टाइल के बारे में बताया कि उनके फैमिली में किस तरीके का ट्रेडिशन चलता आया है. अपने पापा को लेकर सोनम कपूर ने बताया कि मेरे पिता शराब नहीं पीते है, वो सिगरेट भी नहीं पीते हैं. यही कारण है कि वो  इतने फिट और हैंडसम दिखते हैं. इसके अलावा सोनम ने बोनी कपूर की लाइफस्टाइल के बारे में भी बताया कि उन्हें खाना खूब पसंद है और कभी कभार वो ड्रिंक भी करते हैं. वहीं उनके चाचू संजय कपूर भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और काफी फिटनेस फ्रीक हैं.
सोनम ने बताया मम्मी करती हैं पापा को कंट्रोल
अनिल कपूर सिर्फ शराब और सिगरेट से ही दूर नहीं रहते बल्कि डाइट का विशेष ध्यान रखते हैं. सोनम ने बताया कि उनकी मां उनकी लाइफस्टाइल को मेंटेन रखने के लिए काफी कंट्रोल करती हैं. सोनम कहती हैं कि उनकी मां सुनीता कपूर हेल्थ के प्रति हमेशा बहुत कॉन्शियस रही हैं. पापा को कभी-कभी चीट मील खाना पसंद है, लेकिन मेरी मां एकदम इंडियन वूमेन की तरह हैं, जो उन्हें एक्स्ट्रा खाने से कंट्रोल करती है और उनकी डाइट का सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं.
एनिमल में छाए थे अनिल कपूर
बता दें कि अनिल कपूर हाल ही में फिल्म एनिमल में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाया था, लेकिन पिता के रोल में भी वो काफी हैंडसम हंक और स्टाइलिश लग रहे थे. इसके अलावा अनिल को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था. 

  मनोरंजन /शौर्यपथ /एक्टर सूर्या के फैन्स के लिए एक शानदार खबर सामने आई है जो एक्टर की अपकमिंग मैग्नम ओपस कंगुवा से जुड़ी है. दरअसल इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क अपने डबिंग फेज की तरफ बढ़ गया है और बहुमुखी अभिनेता ने अपने इस एपिक वेंचर के लिए डबिंग शुरू कर दी है. इस बात की घोषणा फिल्म के निर्माताओं ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर की है. इस अपडेट के बाद से सूर्या के फैन्स में खुशी और उत्साह की लहर दौड़ गई. इस अहम अपडेट को फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने शेयर करते हुए लिखा, 'उनकी मौजूदगी ने हमारी स्क्रीन पर आग लगा दी, और अब उनकी आवाज हम सभी पर राज करेगी. हमारी कंगुवा के लिए नए शुरू हुए, वर्ल्ड क्लास पोस्ट-प्रोडक्शन स्टूडियो में डबिंग शुरू हो रही है.' लेकिन फिल्म में बॉबी देओल  का रोल भी काफी खतरनाक है.
कंगुवा का उधिरन
शिवा द्वारा निर्देशित और सूर्या, दिशा पाटनी और बॉबी देओल जैसे कलाकारों से सजी 'कांगुवा' अपनी शुरुआत से ही उत्साह का कारण रही . लगभग दो साल की शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन के बाद, फिल्म ने की शूटिंग पूरी हो गई है, जिससे 2024 में इसकी रिलीज को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं.
फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क तेजी से आगे बढ़ रहा है और एक्टर सूर्या और निर्देशक शिवा के नेतृत्व में फिल्म की टीम पूरी डेडिकेशन के साथ फिल्म के हर पहलू को निखारने पर काम कर रही है. कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. सिनेमैटोग्राफर वेट्री पलानीसामी और संगीतकार 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद फिल्म की विजुअल और और ऑडिटोरी अपील में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं.
कंगुवा के निर्माता पहले बना चुके हैं सिंघंम
बता दें कि के.ई. ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन का पिछले 16 सालों में ब्लॉकबस्टर हिट देने का उल्लेखनीय ट्रैक रिकॉर्ड है. इस  स्टूडियो ने 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन,' 'टेडी' और कई अन्य फिल्मों के साथ लगातार हाई स्टैंडर्ड सेट किया हैं.हाल ही में सामने आए टीजर और बॉबी देओल के पहले लुक ने दर्शकों को सरप्राइज किया है, जो समय-समय पर इस अपकमिंग एक्शन ड्रामा की भव्यता और पैमाने की झलक देता रहा है. स्टूडियो ग्रीन ने रणनीतिक रूप से टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज  के साथ साझेदारी की है, जिससे 2024 की शुरुआत में 'कंगुवा' की बड़े पैमाने पर ग्लोबल रिलीज सुनिश्चित की जा सके. अब क्योंकि डबिंग प्रोसेस के दौरान सूर्या की आवाज ने फिल्म में जान फूंक दी है, प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है, जो भारतीय सिनेमा के परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ने का वादा करती है.

  मनोरंजन /शौर्यपथ / साउथ की फिल्में 2024 में कमाल करती हुई नजर आ रही हैं. पहले हनु मान फिर गुंटूर कारम और अब 72 साल के हीरो ममूटी की लेटेस्ट फिल्म भ्रमयुगम का कोहराम बॉक्स ऑफिस पर सुनने को मिल रहा है. वहीं बॉलीवुड मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को पीछे छोड़ भ्रमयुगम ने बजट से दोगुनी कमाई के साथ रिकॉर्ड सेट किया है, जो कि फैंस के लिए ब्लॉकबस्टर न्यूज से कम नहीं है.
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 11 वें दिन यानी संडे को भ्रमयुगम 35 लाख का कलेक्शन कर सकती है, जिसके बाद भारत में कमाई 20.95 करोड़ पार हो जाएगी. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहले ही 50 करोड़ पार कर चुका है, जिसके बाद फैंस का कहना है कि 72 साल के हीरो का ये कमाल देखने लायक है. गौरतलब है कि फिल्म का बजट 25 से 27 करोड़ का बताया जा रहा है.
10 दिनों में कमाई देखें तो भ्रमयुगम ने 3.1 करोड़ की कमाई हासिल की थी, जिसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 2.45 करोड़ तक जा पहुंचा. तीसरे दिन कमाई 3.35 करोड़ , चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवे दिन 1.65 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की, जिसके बाद छठे दिन आंकड़ा 1.35 रहा. वहीं सातवें दिन 1.2 करोड़, आठवे दिन 90 लाख, नौंवे दिन 1.15 करोड़ और दसवें दिन 1.6 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है.
  फिल्म की बात करें तो 15 फरवरी को रिलीज हुई ममूटी की भ्रमयुगम हॉरर थ्रिलर है, जिसे राहुल सदाशिवन ने डायरेक्ट और लिखा है. जबकि फिल्म में अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन, अमालदा लिज और अन्य अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

मनोरंजन /शौर्यपथ / बॉलीवुड में किसी भी स्टार की किस्मत को बुलंदी पर पहुंचने में देर नहीं लगती और सूरज ढलने लगे तो करियर को भी लुढ़कने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. हिट पर हिट देते रहने से सितारा शीर्ष पर बना रहता है. जहां एक दो फिल्म फ्लॉप हुई नहीं कि चमक घटने लगती है. लेकिन तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे की किस्मत का फैसला चंद फिल्में नहीं कर सकती थीं. ये तो फिल्मी फलक पर चमकने के लिए तैयार था. लगातार फ्लॉप फिल्मों पर एक फिल्म इस कदर भारी पड़ी कि इस बच्चे को सब इंडिया का माइकल जैक्सन कहने लगे.
33 फिल्में फ्लॉप फिर बना नया इतिहास
ये तस्वीर है मिथुन चक्रवर्ती की. जिनकी फिल्मी पारी बेहद लंबी रही है. मिथुन चक्रवर्ती ने एक्शन, रोमांस के साथ साथ डांसिंग स्टार के तौर पर अपनी खास पहचान बनाई है. मिथुन चक्रवर्ती के करियर में एक दौर ऐसा भी आया था कि उनकी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. उन्होंने लगातार 33 फिल्में फ्लॉप दीं. हालांकि उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा थी कि उसके बाद भी उनके हाथ में 12 फिल्में थीं. जिसमें से एक थी डिस्को डांसर. ये फिल्म रिलीज हुई और कुछ ही दिनों में सौ करोड़ कमाने में कामयाब रही.
माइकल जैक्सन और मिथुन का कनेक्शन
डायरेक्टर बी सुभाष की फिल्म डिस्को डांसर ने मिथुन चक्रवर्ती के करियर को नई उड़ान तो दी ही नई पहचान भी दी. जिस साल ये फिल्म रिलीज हुई उसी साल माइकल जैक्सन का गाना थ्रिलर रिलीज हुआ था. गाना ग्लोबल लेवल पर हिट हुआ और अगले ही महीने मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म रिलीज हुई. उस फिल्म के गाने और मिथुन का डांसिंग अंदाज फैन्स के दिलों पर छा गया. और, उन्हें इंडिया का माइकल जैक्सन कहा जाने लगा. फिल्मों में लंबी पारी खेलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती टीवी पर भी डांसिंग शो के ग्रैंड मास्टर बने. जहां उनका जुमला क्या बात, क्या बात काफी ज्यादा फेमस हुआ.

  मनोरंजन /शौर्यपथ/सत्तर से अस्सी के दशक के बॉलीवुड के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिनके बच्चे फिल्मी पर्दे पर आए, कुछ टिके और कुछ बिना कोई कमाल दिखाए चले गए. लेकिन कुछ एक्टर या एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जिनके बच्चों का फिल्मों में आना तो दूर उनकी झलक भी लोगों के बीच कभी नजर नहीं आईं. सनम खान भी गुजरे दौर की एक सुपर हिट हीरोइन की बेटी हैं, जो खूबसूरती में अपनी मां को जबरदस्त टक्कर जरूर देती हैं, लेकिन कभी फिल्मी पर्दे का रुख नहीं किया. आपको बताते हैं ये हसीन बाला किस एक्ट्रेस की बेटी हैं.
   सनम खान एक्ट्रेस रीना रॉय की बेटी हैं. रीना रॉय अपने दौर की हिट एक्ट्रेस में शुमार हैं. सत्तर से अस्सी के दशक में रीना रॉय के नाम का डंका बॉलीवुड में बजा करता था. रीना रॉय ने अपने दौर के हर हिट एक्टर के साथ काम किया है और स्क्रीन स्पेस भी जम कर हासिल की है. उन्होंने गांव की गोरी से लेकर शहरी मेम और दबंग हसीना तक के किरदार बेहद उम्दा तरीके से अदा किए हैं. इसके अलावा रीना रॉय डांस में तो माहिर थी हीं उनके कई गाने भी बेहद हिट हैं. सनम खान इन्हीं रीना रॉय की बेटी हैं. जो खूबसूरती में अपनी मां को भरपूर टक्कर देती हैं लेकिन कभी फिल्मों का रुख नहीं किया.
मोहसिन खान से की थी शादी
    अपने करियर में टॉप पर रहते हुए ही रीना रॉय ने शादी का अहम फैसला ले लिया था. उन्होंने 1983 में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की और बॉलीवुड को छोड़ दिया. हालांकि दोनों ने सात साल में ही अपना रिश्ता खत्म किया और तलाक ले लिया. अब उनकी बेटी की तस्वीर रीना रॉय के साथ वायरल हो रही है, जिसे देखकर यूजर्स ये सवाल कर रहे हैं कि अब तक सनम खान कहां थीं. सनम खान भले ही फिल्मी पर्दे से हमेशा दूर रहीं लेकिन खूबसूरती की जिक्र हो तो वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कम नहीं हैं.

मनोरंजन /शौर्यपथ / बॉलीवुड की कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो अपने किरदार को लेकर खूब चर्चा में रहे. चाहे 'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी हों या फिर फिल्म 'दंगल ' की बबीता फोगाट का बचपन का किरदार निभाने वालीं सुहानी भटनागर . ना सिर्फ फैंस ने इनके किरदार को पसंद किया, बल्कि इनकी क्यूटनेस ने भी बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन अब यह चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत बड़े हो गए हैं. तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं दंगल में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं सुहानी भटनागर से.
      आपको बता दें कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आई फिल्म दंगल के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. लोगों को यह छोटी बबीता बेहद पसंद आई थी. आप देख सकते हैं अभी अब बच्ची कितनी बड़ी हो गई है. फिल्म दंगल के बाद सुहानी भटनागर ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो, लेकिन सेलिब्रिटीज के बीच वो आज भी एक्टिव हैं. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, सुहानी नेहा कक्कड़ के साथ स्माइल करते हुए पोज़ देती नजर आ रही हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो दंगल की छोटी सी बबीता फोगाट अब बहुत बड़ी और बेहद खूबसूरत हो गई हैं.
     सुहानी भटनागर को सोशल मीडिया पर 20 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. सुहानी के इंस्टा हैंडल पर अगर नजर डालेंगे तो कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उनकी फोटो देखने को मिल जाएगी. सुहानी के हर एक पोस्ट पर उनके फैन्स भर भर के प्यार लुटाते हैं. सुहानी के फैन्स उन्हें जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में देखने को एक्साइटेड हैं और जिसकी डिमांड वे लगातर एक्ट्रेस से करते रहते हैं.

नई दिल्ली/शौर्यपथ / मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है. मिल रही जानकारी के अनुसार वो फिलहाल आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. बता दें कि श्रीनगर में जन्मे रोहित बल ने अपना करियर 1986 में शुरू किया और वह देश के सबसे प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों में से एक हैं.
62 वर्षीय रोहित बल कथित तौर पर शराब की लत से जूझ रहे थे और समय-समय पर रीहैब के लिए आते जाते रहते थे. पिछले साल नवंबर में बल की हालत काफी खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत मेदांता अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

    मनोरंजन /शौर्यपथ / बॉलीवुड के ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिन्होंने 90 के दशक में अपना करियर शुरू किया और आज भी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन अपने करियर के चरम पर अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. इन सितारों में अक्षय कुमार की फिल्म 'सैनिक' की एक्ट्रेस फरहीन प्रभाकर भी शामिल थीं. उन्होंने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'जान तेरे नाम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जब फरहीन ने बॉलीवुड में कदम रखा तो उनकी तुलना सुपरस्टार माधुरी दीक्षित से की गई. दरअसल उनके चेहरे में हल्की झलक धक धक गर्ल की थी. 1992 में 'जान तेरे नाम' की रिलीज के बाद फरहीन एक पॉपुलर नाम बन गईं. मीडिया उन्हें 'माधुरी दीक्षित नंबर 2' कहकर बुलाती थी.
   फरहीन 90 के दशक में एक पॉपुलर स्टार थीं लेकिन उन्होंने अपने करियर के चरम पर एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया और शादी करने का मन बना लिया. फरहीन को क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से प्यार हो गया और उन्होंने स्टार भारतीय क्रिकेटर से शादी करने के बाद हमेशा के लिए एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी. चूंकि फरहीन एक टूटे हुए परिवार में पली-बढ़ीं इसलिए वह अपनी शादी को सफल बनाना चाहती थीं और ऐसा लगता है कि यही वजह थी कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दियी और पूरी तरह से अपने परिवार पर ध्यान दिया.
      न्यूज 18 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहीन ने एक बार मनोज प्रभाकर से शादी करने के फैसले के पीछे की वजह का खुलासा किया था. फरहीन ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने छोटी उम्र में ही तय कर लिया था कि वह एक हिंदू से शादी करेंगी क्योंकि उन्हें मुस्लिम पुरुषों पर कोई भरोसा नहीं था. फरहीन ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उनके पिता ने तीन शादियां की थीं. फरहीन अब 50 साल की हो चुकी हैं और क्रिकेट से संन्यास लेकर बिजनेसमैन बन चुके मनोज प्रभाकर के साथ बॉलीवुड से दूर खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

    मनोरंजन /शौर्यपथ /इस तस्वीर में संजय कपूर के साथ नजर आ रहीं बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी आसान है. इस फोटो को देखकर ही इनका नाम जुबान पर आ जाता है. अगर आप देखकर भी इन्हें नहीं पहचान पाए तो चलिए आपको एक हिंट भी दे देते हैं. ह एक्ट्रेस पिछले 30 साल से एंटरटेनमेंट की दुनिया पर राज कर रही हैं. 51 साल इनकी उम्र है लेकिन अब तक शादी नहीं की हैं. अगर अब भी आप इन्हें नहीं पहचान पाए, तो चलिए हम ही इनका नाम आपको बता देते हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. कहा जाता है कि उन्हें प्यार में तीन बार धोखा मिला था और एक के लिए तो वे 10 साल तक इंतजार करती रहीं, लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंची. चलिए जानते हैं तब्बू की लव लाइफ के बारें में...
रील लाइफ से कम नहीं रियल लाइफ
    एक्ट्रेस तब्बू करीब 30 सालों से एंटरटेनमेंट की दुनिया में हैं. 1994 में आई फिल्म 'विजयपथ' से बॉलीवुड में उन्हें पैर जमाने का मौका मिला. इस फिल्म ने उन्हें जबरदस्त पहचान दी, जिसके बाद उनका नाम हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गया. आज भी उनका जलवा पर्दे पर देखने को मिलता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी लाइफ में वे कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहीं लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू के दिल में सबसे पहले जिसकी एंट्री हुई वो कोई और नहीं बल्कि अपने जमाने के मशहूर एक्टर संजय कपूर थे. फिल्म 'प्रेम' में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन ज्यादा दूर तक नहीं जा पाए. एक बार 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में संजय कपूर ने इस डेट का खुलासा भी किया था. हालांकि उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद दोनों ने बात तक करना छोड़ दिया था.
तब्बू की लव लाइफ
     संजय कपूर के बाद एक्ट्रेस तब्बू का नाम जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा. रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उस वक्त साजिद अपनी वाइफ दिव्या भारती के जाने के सदमे से उबर रहे थे. इसमें तब्बू उनकी मदद करती थीं. इस तरह दोनों काफी करीब आ गए. हालांकि काफी दिनों तक दोनों ने रिश्ता छुपाए रखा था और जब तक इसका खुलासा हुआ तब तक देर हो चुकी थी. जब अफेयर की खबरें सामने आईं तो कुछ ही दिनों में दोनों के रास्ते अलग हो गए.
      इसके बाद तब्बू की जिदंगी में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने दस्तक दी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए गए कि दोनों का 10 साल तक अफेयर चलता रहा. हालांकि, तब्बू को डेट करने से पहले ही नागार्जुन की शादी हो चुकी थी. अफेयर को लेकर कभी भी दोनों ने कुछ नहीं कहा. कहा जाता है कि नागार्जुन के साथ 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद तब्बू को एहसास हुआ कि वे अपनी पत्नी को नहीं छोड़ सकते हैं. इसलिए तब्बू ने उनसे दूरी बना ली.

Page 1 of 90

हमारा शौर्य

हमारे बारे मे

whatsapp-image-2020-06-03-at-11.08.16-pm.jpeg
 
CHIEF EDITOR -  SHARAD PANSARI
CONTECT NO.  -  8962936808
EMAIL ID         -  shouryapath12@gmail.com
Address           -  SHOURYA NIWAS, SARSWATI GYAN MANDIR SCHOOL, SUBHASH NAGAR, KASARIDIH - DURG ( CHHATTISGARH )
LEGAL ADVISOR - DEEPAK KHOBRAGADE (ADVOCATE)